नाबालिग छात्रा से रेप के बाद बनाया अश्लील वीडियो, चार लड़कों के खिलाफ केस दर्ज

4 1 25
Read Time5 Minute, 17 Second

महाराष्ट्र में महिलाओं के खिलाफ हो रहे अपराध कम होने का नाम ही नहीं ले रहे हैं. अभी बदलापुर में दो स्कूली बच्चियों के साथ हुए यौन शोषण का मामला ठंडा भी नहीं हुआ था कि पुणे में 13 वर्षीय लड़की के साथ बलात्कार की वारदात सामने आई गई है. यह घटना 15 अगस्त को हुई है. पीड़िता को उसके साथ पढ़ने वाले चार लड़कों ने ही हवस का शिकार बनाया है. पुलिस ने केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है.

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़िता के साथ दो बार गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया. पहली घटना में, एक नाबालिग लड़के ने यह जानते हुए भी कि पीड़िता नाबालिग है, उसके साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए. दूसरी घटना में, पीड़िता की एक सहेली उसे लेकर एक लड़के के घर ले गई, जहां दूसरे नाबालिग लड़के ने उसके साथ बलात्कार किया. इस दौरान एक तीसरे आरोपी ने वीडियो बनाए.

पुलिस ने बुधवार को पीड़िता की शिकायत के आधार पर भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (बलात्कार), 363 (अपहरण) और पॉक्सो एक्ट की संबंधित धाराओं के तहत केस दर्ज किया है. तीन आरोपी लड़कों में से दो को हिरासत में लेकर किशोर न्याय बोर्ड के समक्ष पेश किया गया. बताया जा रहा है कि आरोपी 10वीं के छात्र हैं, जबकि पीड़िता उनके ही स्कूल में सातवीं कक्षा की छात्रा है. वे एक-दूसरे को पहले से जानते थे.

Advertisement

बताते चलें कि महाराष्ट्र में इस वक्त महिलाओं के खिलाफ होने वाले अपराध को लेकर लगातार विरोध प्रदर्शन हो रहा है. ठाणे जिले के बदलापुर में दो बच्चियों के साथ स्कूल में यौन शोषण का मामला सामने आया था. इसके बाद लोगों ने बदलापुर रेलवे स्टेशन ब्लॉक कर दिया. इस मामले में लोगों के भयंकर विरोध प्रदर्शन के बाद हरकत में आई सरकार ने ताबड़तोड़ एक्शन लिए.

इसी तरह नवी मुंबई में दो नाबालिग लड़कियों के साथ छेड़खानी की घटना सामने आई है. दोनों किसी काम से स्टेशनरी की दुकान जा रही थी. इसी बीच रास्ते में एक शख्स ने दोनों को रोक लिया और उनके साथ छेड़खानी करने लगा. दोनों बच्चियों की उम्र 10 और 11 साल है. दोनों ने घर जाकर इसकी शिकायत कर दी. पीड़ित बच्चियों में से एक के पिता ने थाने केस दर्ज कराया है.

Live TV

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

LIVE: खाली कुर्सियों के सामने अकेले बैठी रहीं CM ममता, दो घंटे इंतजार के बाद भी बातचीत करने नहीं आए डॉक्टर

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now